मुख्य समाचार
Trending

Delhi Fire News: गांधीनगर इलाके में कल रात एक बड़ा हादसा, लाखों का सामान जलकर खाक, इलाके में मचा हड़कंप

राजधानी दिल्ली के गांधीनगर इलाके में बीती रात एक बड़ा हादसा हो गया. जहां एक कपड़े के गोदाम में भीषण आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि उसकी लपटें दूर-दूर तक दिखाई दे रही थीं. जिसके बाद सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया.

दिल्ली, Delhi Fire News:  राजधानी दिल्ली के गांधीनगर इलाके में बीती रात एक बड़ा हादसा हो गया. जहां एक कपड़े के गोदाम में भीषण आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि उसकी लपटें दूर-दूर तक दिखाई दे रही थीं. इस हादसे के बाद आसपास के इलाकों में अफरा-तफरी मच गई. जिसके बाद सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया.

इस बीच, अग्निशमन विभाग के कर्मी अनुप कुमार ने कहा, ”छह ब्रिगेड मौके पर मौजूद हैं। पहली मंजिल पर कपड़े के गोदाम में आग लगने की सूचना मिली। डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। फायर ब्रिगेड को घटनास्थल से करीब 500 मीटर की दूरी पर तैनात किया गया क्योंकि गलियां संकरी थीं और पानी के पाइप इतनी दूर से लाए गए थे. हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।”

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button